Bikaner News: रामेश्वर डूडी ने कराया जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज

Bikaner News: पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के घर पर चार सुरक्षाकर्मी तैनात थे। तीन बाइक पर आठ-नौ अज्ञात व्यक्ति आए।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वरी डूडी की सुरक्षा में तैनात इंचार्ज महेन्द्रसिंह की ओर से घर में जबरन घुसने की कोशिश करने एवं डूडी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे वैद्य मघाराम कॉलोनी स्थित पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के घर पर चार सुरक्षाकर्मी तैनात थे। तीन बाइक पर आठ-नौ अज्ञात व्यक्ति आए। आरोपियों ने दरवाजे को जोर-जोर से पीटना शुरू किया। दो सुरक्षा गार्ड हथियारों के साथ गेट के पास पहुंचे। तब हमलावर बाइक पर भाग गए। हमलावारों ने रामेश्वर डूडी को जान से मारने की धमकी दी।

Marwad Education Barmer

व्यवसायी राठी के चालक ने दर्ज कराया मामला

बीकानेर व्यापार उद्योग संघ के अध्यक्ष जुगल राठी की कार पर फायरिंग के मामले में कार चालक बापू कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश गुर्जर की ओर से नयाशहर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह गाड़ी लेकर जस्सूसर गेट जा रहा था। तभी पारीक चौक स्थित माताजी मंदिर के पास सामने से बाइक पर सवार दो व्यक्ति आए, जिनके चेहरे पर नकाब बंधा हुआ था। बाइक पर पीछे व्यक्ति ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

आरोपियों ने व्यवसायी जुगलकिशोर राठी को टारगेट कर फायरिंग की। गनीमत रही कि वारदात के समय गाड़ी में वह नहीं थे। वारदात के समय गाड़ी में राठी के रिश्ते के भाई सुनील तोषनीवाल बैठे थे, वे चेन्नई में रहते हैं। इन दिनों बीकानेर आए हुए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।