बीकानेर न्यूज़: बदमाशों के खिलाफ खोली जाएगी हिस्ट्रीशीट – एडीजी

बीकानेर न्यूज़

बीकानेर न्यूज़: जिले में बढ़ रहे अपराधों को लेकर सरकार गंभीर है। बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर आज यहां आए एडीजी-एटीएस, एसओजी ने जिले के पुलिस अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें अपराधों को कम करने के लिए विशेष दिशा निर्देश दिए। सदर थाना परिसर स्थित सभागार में मीडिया से बात करते हुए एडीजी-एटीएस, एसओजी अशोक राठौड़ ने कहा कि बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। अवैध हथियारों, मादक पदार्थों की तस्करी और सट्टेबाजी के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जाएगा।


उन्होंने बताया कि प्रदेश में अवैध हथियारों के खिलाफ अभी विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अब इस विशेष अभियान को और भी सघन बनाया जाएगा। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस बात को भी पुख्ता किया कि जिले में सट्टेबाजी की वजह से आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। सट्टे के काले कारोबार में युवा वर्ग काफी तादाद में जुड़ा हुआ है।
माफिया लोग इन युवाओं को इस प्रकार की आपराधिक घटनाओं को करने में उपयोग ले रहे हैं। ऐसे माफियाओं पर कानून का शिकंजा कसा जाएगा। जेल में बैठे बदमाशों द्वारा बाहर बैठे लोगों को धमकियां देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे जेल डीजी को इस बारे में पत्र लिखेंगे।

Marwad Education Barmer


मीटिंग में यह रहे मौजूद


मीटिंग में रेंज आइजी प्रफुल्ल कुमार, एसपी प्रहलादसिंह कृष्णिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया सहित कई पुलिस अधिकारी मौजूद रहे।


जन संघर्ष समिति मिली एडीजी अशोक राठौड़ से


जन संघर्ष समिति आज एडीजी राठौड़ से मिली और जिले की बदहाल कानून व्यवस्था से अवगत कराया। भाजपा नेता सुरेन्द्रसिंह शेखावत ने जिले में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों को बिंदुवार बताई। इस दौरान सुभाष मित्तल , भंवर पुरोहित , डॉ अशोक भाटी , देवीसिंह शेखावत , दिनेश ओझा , जसराज सिंवर रहे मौजूद रहे।