बाड़मेर न्यूज़: पुलिस अधीक्षक के सामने पेश हुई पीड़िता, मारपीट के आरोपी ने दी जलाकर मार डालने की धमकी

बाड़मेर न्यूज़

बाड़मेर न्यूज़: एक युवती को अपने परिवार के लोगो के साथ हुई मारपीट का विरोध करना और दबंगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाना आफत बन गया है। अब आरोपी इस युवती का अपहरण कर जलाकर मार डालने की धमकियां दे रहे है पीड़िता ने अब जिले के पुलिस के मुखिया से मदद की गुहार की है।

सरहदी बाड़मेर में एक युवती की ने पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर खुद की जान पर आए खतरे से उसे और उसके परिवार को बचाने की गुहार की है।बाड़मेर की सेड़वा थाना अंतर्गत एक युवती ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होकर न्याय की गुहार की है। युवती ने बताया कि अगस्त की 20 तारीख को उसके रिश्तेदारों ने उसके साथ मारपीट की थी जिसका मामला उसने सेड़वा में दर्ज करवाया लेकिन उसके द्वारा दर्ज मामले के आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं। मामले में सबसे चौकने वाली बात यह है कि आरोपी अब उसका अपहरण कर उसे जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी दे रहे हैं । बाड़मेर के सेड़वा के सोनड़ी के इस सनसनीखेज मामले सोनाराम, विमला और सुरती देवी आरोपी है। जिनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता 341, 323, 354 और 509 के तहत मामला दर्ज हो चुका है। मामले को लेकर पीड़िता का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवर्ती के साथ बेहद प्रभावशाली है । जिसके चलते उनकी रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता मजदूर है और वह गरीब परिवार से हैं। ऐसे में उसे और उसके परिवार के सदस्यों को अपहरण और अनहोनी का डर है।

Marwad Education Barmer

युवती के सनसनीखेज आरोपो और बाड़मेर पुलिस अधीक्षक को कार्यवाही के लिए ज्ञापन सौपने के बाद मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा का कहना है कि मामले में 2 की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं ज्ञापन में अपहरण करने और जलाकर मारने की बात पर जांच की जा रही है ।

बाड़मेर न्यूज़